Uncategorized

सपा बसपा का ऐतिहासिक मिलन महागठबंधन महापरिवर्तन की ओर बढ़ता हुआ।

Spread the love

सपा बसपा का महागठबंधन महापरिवर्तन की ओर बढ़ता हुआ।

इस बात में कोई सक नहीं है की आपने अपनी पार्टी के बैनर तले पिछडो को आवाज़ उठाई है। अपनी पार्टी में सभी जाति के लोगो को जोड़ा है।

अन्य पिछड़ी जाति के लोगों को बड़े पैमाने पर जोड़ा है। आज भी पुरे पदेश में भी पिछड़े लोगो का बड़ा नेता मानते है. इसके साथ ही ये प्रधान मंत्री नकली व् फर्जी पिछड़े जाति के नहीं है। ये असली पिछड़े वर्ग से है। नरेंद्र मोदी ने अपनी जाति को राजनैतिक लाभ लेने के लिए अपनी जाति को पिछड़ी जाति में डाल दिया।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस बार आप लोग श्री मुलायम सिंह यादव जी को अपार वोटों से जीत पाओगे मैनपुरी लोकसभा मुलायम सिंह यादव चुनाव लड़ रही है यह सपा बसपा गठबंधन हैं देश व पार्टी में भी कभी-कभी ऐसे फैसले लेते हैं गठबंधन के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है सपा बसपा के प्रत्याशी एवं पार्टी के संरक्षक भी हैं

अगर सही मायने में मोदी जी पिछड़े वर्ग से आते तो केंद्र में खाली पड़े पदों को अब तक भर दिया होता। कुछ लोगों ने मोदी के चक्कर में आकर अपना वोट मोदी को दे दिया। अपने हक़्क़ से महरूम कर दिया। इस बार आपको असली पिछड़े और नकली पिछड़े को समझना पड़ेगा। श्री मुलाम सिंह यादव जन्म से पिछड़ी जाति से आते है। तो वो ही आपकी आवाज़ यही मायने कर सकते है।

नरेंद्र मोदी सरकार की गलत निति से पिछड़ा वर्ग और पीछे चला गया है। था देश के पूंजी पतियों को खूब फायदा हुआ है। मोदी जी की सरकार दलित व् मुस्लिम विरोधी है। मोदी जी ने पंद्रह लाख रुपए देने का वादा किया था। क्या किसी को भी पंद्रह लाख मिले। और शायद किसी को भी पंद्रह लाख नहीं मिलेंगे। ये सब जुमले है। आपके साथ चाल बजी करके आपके वोट ले लिए है। अब आप अपना एक एक वोट सपा व बसपा के बने गठबन्धन को देना होगा। ताकि आप लोग अपना बदला ले सके।

Loading

3,405 Comments

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *