Political

चंद्र शेखर आज़ाद रावण ने बनाई आज़ाद समाज पार्टी

Spread the love

चंद्र शेखर आज़ाद रावण ने बनाई आज़ाद समाज पार्टी

मान्यवर कांशी राम जी के जन्म दिवस पर भीम आर्मी के प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद जी ने अपनी एक नई राजनैतिक पार्टी आज़ाद समाज पार्टी की घोषणा घोषणा करी।
राजनैतिक पार्टी की घोषणा करते ही अपनी मंशा जाहिर कर दी और बीजेपी की केंद्र की सरकार को चेतवानी देते हुए कहा की NRC पर और कुछ मुद्दों पर मैंने बड़ी अच्छी तरह से रिसर्च करी है, हमारी टीम देश के अंदर इतनी खुफ़िआ तरीके से काम कर रही है कि किस तरीके से सरकार

इस देश को बारबाद कर रही है। बहुत कुछ पता लगा है सबसे पहले आप लोगों से निवेदन है कि अब समझिये हमारे ज़रूरत से ज्यादा आदरनिये गृह मंत्री क्या बोलते है कि हमारे नागरिकता साबित करने के लिए आधार कार्ड ,पेन कार्ड ,जैसे डॉक्यूमेंट इन्होने विदेशियों बनाये है। लेकिन नहीं इसमें सिर्फ बहुतो लोगो के ही बनाये है ये डॉक्यूमेंट तो फिर भारतीयता साबित करने के लिए क्यों नहीं वैलिड है। वोटर कार्ड जैसे डॉक्यूमेंट वैलिड नहीं है।

कम्मल की बात है। करकर को वोट कोन देता है ? और वोटर कार्ड किसको मिलता है ? देश के नागरिको को इसका मतलब इस लॉजिक के हिसाब से पूरी सरकार ही गैर क़ानूनी है। क्युकी उनके पास कोई सबूत ही नहीं है। की उनके देश के नागरिकों ने वोट दिया है।


अब इस चीज़ को समझिए एनसीआर और डिटेंशन सेंटर पर क्या खेल चल रहा है। हमरी जरुरत से ज्यादा आदरणीय प्रदान मंत्री ये बोलते है। nrc पर मेरी सरकार आने के बाद मै कोई चर्चा ही नहीं हुई है। कमाल की बात यार। इसका मतलब संसद में राष्ट्रपति झूठा है। गृह मंत्री झूठे है। सारे मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेन्सेस सब झूठे है

इंटरव्यू साड़ी झूठे। मैं कुछ नहीं कहे रहा हु। प्रधान मंत्री जी कह रहे है देश के अंदर कोई डटेंशन कैंप नहीं है तो असम ,बंगाल ,कर्णाटक ,केरल ,महाराष्ट में क्या है बेवकूफ बना रहे है झूठ बोल रहे है। प्रधान मंत्री जी हमेशा झूठ ही बोलते है।


सायद कभी कभी सच बलते होंगे वो भी सायद ठीक। अब ये कह रहे है बार बार हमको ऊपर ऊपर से दो चीज़ पढाई जारी है ठीक है। क्या? कि ये कानून किसी की नागरिकता का छीनने का नहीं है ये तो नागरिकता देने का है।


सबसे पहले तो जान लीजिये प्रताड़ित अल्पसख्यक शब्द इस कानून में लिखा ही नहीं है खास कर के धर्मो के मेंशन किया। वो भी प्रताणित अल्पसंख्यक लिख देना तो इनकी सारी की इनके ज्ञान देख चुके है

Loading

11,234 Comments

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *