Uncategorized

बहन कुमारी मायावती जी की बिलासपुर में रैली

Spread the love

बहन कुमारी मायावती जी की बिलासपुर में रैली

बहन कुमारी मायावती जी की बिलासपुर में रैली

बहन कुमारी मायावती जी की बिलासपुर में रैली

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस एवं बहुजन समाज पार्टी की आज पहली रैली हो रही है. जिस प्रकार से भाजपा वाले बीएसपी एवं कांग्रेस के गठबंधन को लेकर यह आरोप लगा रहे हैं कि बहुजन समाज पार्टी गठबंधन नहीं करना चाहती मैं इसका खंडन करती हूं. यह बात असत्य है हम केवल सम्मानजनक सीटों के साथ ही सम्मान करेंगे कांग्रेश हमें इक्का-दुक्का स्वीट देकर ही छोड़ रही है. जो कि सम्मानजनक नहीं है.मैं सावधानी के तौर पर मैं आप लोगों को यह बताना चाहती हूं कि यहां छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश व राजस्थान में कांग्रेस में बीएसपी का चुनावी गठबंधन ना होने का मुख्य वजह यह भी रही है कि उत्तर प्रदेश से लगे हिंदी भाषी राज्यों में बीएसपी की मजबूत पकड़ से कांग्रेसी बहुत ही घबराई हुई है.

कांग्रेस बहुजन समाज पार्टी को बदनाम कर रही है.

आए दिन बीजेपी वाले किसम किसम के हथकंडे अपनाकर बहुजन समाज पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं. वह कांग्रेस पार्टी की शह पर ही कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी भजन समाज पार्टी को ही खत्म कर देना चाहती है. हमारी पार्टी किसी न के नुकसान को देखकर चुनाव नहीं लड़ते हैं. और ना ही हमारी पार्टी इसके लिए बनी हैहमारी पार्टी दलितों शोषित वंचित मुस्लिम अल्पसंख्यक ईसाई अन्य पिछड़ा वर्ग के हितों के लिए ही चुनाव लड़ती है. हम इनके हितों के साथ खिलवाड़ नहीं करते हैं.

बीजेपी को सत्ता से बेदखल करो.

गठबंधन के लोगों को यह चुनाव पूर्व तैयारी और पूरे दम के साथ लड़ना होगा और यह चुनाव जीतना भी होगा और अपनी सरकार भी बनानी है आप लोगों की भीड़ को देख कर मुझे यह लग रहा है. कि आप इस बार बीजेपी का तख्तापलट जरूर करेंगे और बहुजन समाज की सरकार बनाने वाले हैं. अगर ऐसा हो जाता है गठबंधन की सरकार बनने के बाद मैया विश्वास दिलाना चाहती हूं. श्री अजीत जोगी को जो कि हर मामले में काबिल हैं और वेल क्वालिफाइड हैं सरकार चलाना भी जलते हैं और चलाना भी जानते हैं तो इन को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

कांग्रेस में अजीत जोगी के साथ दुर्व्यवहार किया है.

लेकिन कांग्रेस पार्टी को खासकर कांग्रेस पार्टी को यह अच्छा नहीं लगा कि एक दबे कुचले समाज का बेटा एक मुख्यमंत्री की कुर्सी के ऊपर यहां पर आसीन है. इसलिए उनके साथ बड़ा ही उन्होंने दुर्व्यवहार किया अच्छा बर्ताव कांग्रेसका नहीं रहा और जबकि कांग्रेस के लिए इन्होंने अपनी पूरी जिंदगी समर्पित कर दी थी. अब इन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ कर अभी एक बीएसपी के साथ आए हैं. अब मैं कोई अविश्वास चलाना चाहती हूं. श्री अजीत जोगी जी को कि जो आपको आदर सम्मान पूर्व में कांग्रेस पार्टी में नहीं मिला वह आपको बीएसपी के साथ मिलकर आपको पूरा आदर सम्मान मिलेगा.

गठबंधन को पूर्ण बहुमत से जिताना है.

मेरा आप लोगों से यही कहना है कि इनको हर हालत में यहां का मुख्यमंत्री आप लोगों को जरूर बनाना है. और  जिसके लिए अब आप लोगों को यहां विधानसभा का आम चुनाव लड़ रहे अपने गठबंधन के सभी उम्मीदवारों को उनके चुनाव चिन्हों के सामने वाले बटन को दबा कर उन्हें भारी वोटों के अंतर से जरूर जाना है. अर्थात बीएसपी के उम्मीदवारों को हाथी चुनाव चिन्ह के सामने वाले बटन को दबाकर और जनता दल कांग्रेस छत्तीसगढ़ के उम्मीदवारों को हल चलाता किसान बटन को दबाकर उन्हें जरूर कामयाब बनाना है तभी फिर यहां सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की सरकार बन पाएगी इस उम्मीद के साथ ही अब मैं अपनी बात यहीं समाप्त करती हूं. जय भीम जय भारत.

 

 

Loading

2,356 Comments

Leave a Reply

 Click this button or press Ctrl+G to toggle between multilang and English

Your email address will not be published. Required fields are marked *