Site icon जय भीम आर्मी

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद जी ने मनुवादी सरकारो को दी कड़ी चेतावनी।

Spread the love

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद जी ने मनुवादी सरकारो को दी कड़ी चेतावनी।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद जी मनुवादी सरकारो को दी कड़ी चेतावनी। आज़ाद जी ने कहा ही कोरोना की आड़ में जिस प्रकार हमारे लोग भूख और प्यास से तड़प तड़प मर रहे। लेकिन इस मनुवादी सरकार बस अमीरो के कर्ज़ा माफ़ करने में लगी। गरीबो को रेल में भर कर भेजना तो था बिहार और ट्रैन को भेज दिया उड़ीसा।ये सही समझी साज़िश के तहत गरीबो मज़बूरीवस् भूख के मरने के लिए किया गया था।

साथ ये जो ट्रैन दो दिन में बिहार तक पहुंच जाती है उसको पहुंचने में सात से दिन में बिहार पहुंच रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दू की इंसान बिना खाने के २१ दिन तक ज़िन्दा रह सकता है , परन्तु बिना पानी के 3 दिन में ही दम तोड़ देगा। तो आप लोग समझ सकते है कि लोगो के तरीके से मारा जा रहा।

चंद्र शेखर आज़ाद जी ने आगे कहा की भारत की केंद्र और राज्य खास तोर पर उन राज्यों में जंहा पर बीजेपी के सरकार है वंहा पर दलितों के साथ साथ जो गरीब अन्य पिछड़े समाज से आते है वंहा पर सरकार की मदद से जुल्मो ज्याती की जा रही है।

आगे चंद्र चंद्र शेखर आज़ाद जी ने प्रधान मंत्री केयर फंड में पैसे केंद्र की बीजेपी की सरकार जो पैसे जमा कर रही उस पैसे पर भी सवाल उड़ाया है , और ये अंदेसा जताया है। कि यह पैसा कोरोना पीड़ितों के मदद के बजाय , बिहार में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में खर्च हो सकते है।

आज़ाद जी ने अपने लोगो से खाश तोर पर जो बहुजन समाज वो लोग तो काम से काम प्रधान मंत्री केयर फंड में पैसे न भेज कर लोगो की सीधी तो उनकी मदद करे , जैसे उनको राशन देना , या फिर पका हुआ भोजन मुहैया करना है

चंद्र शेखर आज़ाद जी ने यह भी आगाह किया है कि बिहार और मध्य प्रदेश के लोग जो अन्य राज्य से भूखे प्यासे , पेडल और प्रताड़ित हो कर अपने घर वापिस लोटे है , वो लोग आगामी विधान सभा चुनाव में बीजेपी और इनकी सहयोगी पार्टियों को चुनाव में हरा कर अपना बदला पूरा कर सकते है।

साथ ही आज़ाद जी ने कहा है की जब तक बहुजनो की सरकार नहीं अति तब तक आप लोगो पर अत्याचार होतो रहेंगे। तो अपनी सरकार लाने के लिए भीम आर्मी भारत एकता मिशन की जो राजनैतिक पार्टी है आज़ाद समाज पार्टी को आगामी विधान सभा चुनाव में जीता कर अपनी सरकार बनाये।

चंद्र शेखर आज़ाद जी ने वादा किया है जिस दिन भी भीम आर्मी की सरकार आएगी। उस दिन से दलितों , पिछडो , और अल्पसंख्यों पर से अत्याचार जड़ से ख़त्म हो जाएगा।

तो अंत में मेरा और भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के समस्त पदादिकारी एवं समस्त कार्यकर्ताओ से अनुरोध है कि बिहार के विधान सभा चुनाव और मध्य प्रदेश में होने वाले उप चुनाव में पूरी ताकत से काम करो। ताकि हम इन दोनों राज्य में सरकार बनाने में एहम भूमिका अदा कर सके।

घन्यवाद

जय भीम , जय भीम आर्मी ,

जय आज़ाद समाज पार्टी।

Exit mobile version