Site icon जय भीम आर्मी

जन्मजात पिछड़े नहीं है नरेंद्र मोदी :- बसपा सुप्रीमो बहन मायावती

Spread the love

जन्मजात पिछड़े नहीं है नरेंद्र मोदी :- बसपा सुप्रीमो बहन मायावती

जन्मजात पिछड़े नहीं है नरेंद्र मोदी ये कहना है बहन मायावती जी का। मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के साथ की गई साझा रैली में मुलायम सिंह की मौजूदगी में ये बयान दिया गया था। आगे बहन मायावती जी ने श्री मुलायम सिंह जी की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर कोई जन्मजात पिछड़ा है तो वो श्री मुलायम सिंह जी है।

मायावती जी ने कहा की अगर कोई जन्मजात पिछड़े वर्ग से आते है तो वो श्री मुलायम सिंह यादव आते है। अर्थार्थ वो ही सही मायने में पिछडो के नेता है। और इसलिए इनको पियार से नेता जी कहके बुलाते है।

बहन जी ने ये भी कहा की ये श्री नरेंद्र मोदी जी की तरह फर्जी नहीं है। अगर नरेंद्र मोदी पिछड़े जाति के होते तो पिचड़े लोगो का काफी भला का दिया होता। लेकिन पिछले पांच सालो में पिचड़ो की बात तो खूब की है लेकिन कोई उनके लिए काम नहीं करा।

जिसके चलते देश की जनसँख्या का भोत बड़ा वर्ग विकास की इस दौड़ से पिछड़ गया। जो हक़ हो सम्मान इस वर्ग हो मिलना चाहिए था। वो उनको नहीं मिला। साथ ही बहन मायवती जी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया।

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज़ादी के बाद से ज्यादा तर केंद्र व् राज्य में उनका की शासन रहा है। फिर भी कोई खास काम नहीं हुआ है। इस लिए मैं आप लोगो को यह बताना चाहती हूँ किं आप अपना एक एक वोट सपा व् बसपा के बने अपने गठबंधन को ही देना है।

इस बार आप लोगो को नमो नमो वालो की छुट्टी करनी है और जय भीम वालो की ही सरकार बननी है। आप लोगो को असली पिचड़े और नकली पिचड़े में अंतर समझना होगा। श्री नरेंद्र मोदी केवल राजनैतिक लाभ लेने के लिए अपनी जाति को पिछड़े जाति की श्रेणी में डाल दिए। और यह मोदी जी ने जब किया तब ये गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

Exit mobile version