Site icon जय भीम आर्मी

आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद बिहार में कर रहे है ताबड़ तोड़ रैलिया ।

chandra sekhar azad
Spread the love

माननीय चंद्रशेखर आजाद जी आजकल बिहार के दौरे पर है चंद्र शेखर जी बिहार की धरती से अपनी राजनैतिक पारी शुरू करना चाहते है। जैसे जैसे चंद्र शेखर जी बिहार में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे है वैसे ही लोगो को हुजूम बढ़ता जा रहा है।

चंद्रशेखर आजाद जी ने बिहार के कई जिलों में ताबड़ तोड़ जन सभाए की और साथ ही लाखो लोगो में बहुजन मिशन से जोड़ दिया है। चंद्र शेखर आज़ाद जी के दीवानगी देखते ही बनती है।

chandra shakar azad


बिहार की धरती से चंद्र शेखर आज़ाद जी ने बिहार के लोगो को विश्वास दिलाया है कि अगर आज़ाद समाज पार्टी की सरकार बनती है तो बिहार की धरती से दलितों और मज़लूमो पिछडो पर से जुल्मो ज्याती जड़ से ख़त्म हो जाएगी।

बिहार के लोगों का भी चंद्रशेखर आज़ाद जी को बहुत ही भरपूण समर्थन मिल रहा है। जंहा जंहा चंद्र शेखर जी का काफिला जाता है। वंहा वंहा जनता का हुजूम जुड़ने लगता। है

chandra shakar


चंद्र शेखर जी ने बिहार की राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नितीश कुमार सरकार ने दलितों और मज़लूमो का दमन किया है। और ये डवल इंजन की सरकार ज्यादा समय तक चलने वाली नहीं है।


चंद्र शेखर आज़ाद जी ने नितीश कुमार के उस बयान की निंदा की है जिंसमे नितीश कुमार ने कहा था कि अगर जब किसी दलित की हत्या की जाएगी तो उसके परिवार को एक सरकरी नौकरी दी जाएगी।


चंद्र शेखर आज़ाद जी ने कहा की हम लोग किसी भी कीमत पे डबल इंजन की सरकार को दुबारा किसी भी कीमत पर नहीं आने देगी।

Exit mobile version