Site icon जय भीम आर्मी

आजाद समाज पार्टी के संस्थापक एडवोकेट चंद्र शेखर आज़ाद रावण के काफिले पर बुलंदशहर में फायरिंग।

Spread the love

आजाद समाज पार्टी के संस्थापक एडवोकेट चंद्र शेखर आज़ाद रावण के काफिले पर बुलंदशहर में फायरिंग। आपके यह जान कर बहुत ही आश्चर्य होगा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे विधान सभा के उप चुनाव में 8 सीटों पर चुनाव होने जा रहे। लेकिन भीम आर्मी की नई नवेली पार्टी आज़ाद समाज पार्टी भी इस बार चुनाव मैदान में है।

azad samz parti ki rally at bulandshahr

आज़ाद समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अपनी किस्मत आजमाने के लिए बुलंदशहर अपने प्रात्सी हाजी यामीन को चुनावी मैदान में उतरा है। वैसे हाजी यामीन को बुलंदशहर से बहुत बड़ी मात्रा में बहुजन समाज का समर्थन मिल रहा है। चुनावी सिलसले को लेकर उत्तर प्रदेश आज़ाद समाज पार्टी की पहली चुनावी जनसभा थी।

इस चुनावी जन सभा को सम्भोदित करने के लिए आज़ाद समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष माननीय चंद्र शेखर आज़ाद बुलंदशहर गए हुए थे। चुवावी जन सभा में अपर भीड़ थी। पूरा नुमाइश मैदान भरा हुआ था जिसको देख कर विरोधी पार्टी के लोगो पर माथे पर सलबट पड़ गए।

bhim army cheif at bulandshahr

जब चंद्र शेखर आज़ाद जी बुलंदशहर से चुनावी सभा को संपन्न करके वापिस जा रहे थे तो जब चंद्र शेखर बुलंदशहर में एक जगह खाना खाना रुके। तभी एक कर सवार रुका और ओपन फायर करके चला गया। जिसकी सूचना सम्बंधित ज़िलाधाकरी से की गई है। परन्तु हमेसा की तरह पुलिस इस मामले को भी दबाना चाहती है।

बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

azad smaz party ke liye vote mange hu

आज का यह जनसैलाब बता रहा है कि बुलंदशहर में हवाएं किस ओर चल रही हैं! आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी हाजी यामीन साहब को हर वर्ग, का समर्थन मिल रहा है और आने वाली 3 नवंबर को बुलंदशहर एक नया इतिहास लिखेगा!बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।

Exit mobile version