Site icon जय भीम आर्मी

अनुराग ठाकुर ने अपील किया : “गोली मारो सारो को।”

Spread the love

अनुराग ठाकुर ने अपील किया : “गोली मारो सारो को।”

उसकी अपील का परिणाम देखें। अनुराग ठाकुर को फॉलो करते हुए एक आतंकवादी ने जामिया आंदोलनकारियों पर गोली चलाया और जामिया के एक छात्र को गोली लग गई। छात्र हॉस्पिटल में है। अभी तक अनुराग को गिरफ्तार नहीं किया गया है। दिल्ली पुलिस की नजर में भाजपा नेताओं का अपराध कोई अपराध नहीं है।

दिल्ली पुलिस मूक दर्शक बानी रही

दिल्ली पुलिस मूक दर्शक बानी रही। दिल्ली पुलिस ने भगवा आतंकवादी को जबाबी कार्यवाही में गोली क्यों नही चलाई।जामिया: 30 सेकेंड तक पिस्टल लहराता रहा हमलावर,गोपाल और खुद को रामभक्त बता रहा है हाथ बांधे खड़ी रही दिल्ली पुलिसएक दंगाई गोली चला रहा और पीछे दिल्ली पुलिस आराम से देख रही हैं । फर्क इतना है 15 दिसंबर को गोली खुद चलाई थी इस बार को गुंडों से चलवाई है ।

घायल छात्र

अतंकवादी नाथूराम गोडसे ने 72 साल पहले महात्मा गांधी जी को गोली


ये उन्हीं की औलादें है जिसने नफरत में आकर आजाद भारत के पहले अतंकवादी नाथूराम गोडसे ने 72 साल पहले महात्मा गांधी जी को गोली मार कर हत्या कर दी थीनाथूराम गोडसे मुर्दा बाद मोदी को यह भी देशभक्त दिखाई देगा। आर एस एस का कार्यकर्ता सावरकर की औलाद जिसका कहना था भारत सिर्फ हिंदुओं का देश हैहिंदू_आतंकवादी गोपाल, लगातार कई दिनों से फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था और आज भी बहुत-सी लाइव विडियो की।

पुलिस के ख़ुफ़िया विभाग व साइबर सेल की तरफ पेशाब की धार मारता

सीधा कहे तो पतलून खोलकर पुलिस के ख़ुफ़िया विभाग व साइबर सेल की तरफ पेशाब की धार मारता रहा और मोदी की पुलिस मुंह पर पड़े मूत्र के छींटे पोंछती रही।
क्योंकि इस तरह के सभी आतंकियों को देशभक्ति प्रमाण राष्ट्रीय समलैंगिक संघ ((RSS) ने दिया हुआ है।बस देशद्रोही तो हम है इसलिए नज़र हम पर रखी जाती है। नक्सली है इसलिए जब मन करता है तब हमारे नम्बर को सर्विलांस पर लेकर व्यक्तिगत बाते सुनी जाती है। आंखो की शर्म का मर जाना इसे ही कहते है।
डूब मरो वर्दी वालो।


Exit mobile version