Site icon जय भीम आर्मी

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद रावण को किया राजस्थान सरकार ने रिहा।

Spread the love

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद रावण को किया राजस्थान सरकार ने रिहा।

भीम आर्मी सुप्रीमो चंद्रशेखर आजाद रावण ने किया राजस्थान सरकार को चेताया की अगर मेरे समाज की बहन बेटी को न्याय जब तक नहीं मिल जाता में राजस्थान से नहीं जाऊंगा। रावण ने आगे कहा की जिस प्रकार से मामले दबाया गया है इससे लगता है की सरकार किसी के इसारे पर काम कर रही है। चंद्र शेखर ने आगे कहा की दरोगा समेत स पी sc st एक्ट के तहत क़ानूनी कारवाही की जाये।

आगे चंद्र शेखर आज़ाद ने कहा कि पुरे राजस्थान में कुछ ऐसी घटनाए देखने को मिल रही है। और पिछले दस दिने में बीस ऐसे ही बलातकार की घटना हुई है। और इसमें से पांच मामले ऐसे है की जिनमे नाबालिक लड़की है। और राजस्थान सरकार मामले को दबाने में है।


आज कल ये भी देखने और सुनने को मिल रहा है। कि हमारे समाज के लोगो को घोड़ी पर भी नहीं भेट्ने नहीं दे रहा है। और यंहा तक कि कुछ गावं में लोगो को ऊँची जाति लोगो के घर के सामने से चप्पल उतर कर चलना पड़ता है।


ये कौन सा नियम है मैं इस गुलामी को बिलकुल भी नहीं सहन कर सकता। और मैं उस अधिकारी और थानेदार को बिलकुल भी चेन से नहीं बैठने नही दूंगा। ये सुन ले कण खोल कर।
चंद्र शेखर ने आगे कहा की मै ये मांग करता हूँ कि पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा और उचित मुवाजा मिले। साथ ही पीड़ित को शहर में रहने के लिए माकन दे कर उससे मान और सम्मान का ख्याल रखा जाए।

चंद्र शेखर ने कड़े शब्दों में चेतावनी दी कि अगर मुख्यमंत्री राजस्थान को नहीं चला पा रहे तो कुर्सी खली करो। ये अपमान क्या हमारे लोगो को ही क्यू होता है। क्या हम जानवर है कि जो तुम चाहो वो कर दोगे।

Exit mobile version